Monday, February 28, 2011

blogger meet in delhi...........


दिल्ली  के संत नगर में, भयी ब्लॉगर  की मीट!
ब्लॉगर  सारे चन्दन घिसे, लगावे पाठक गंभीर!!

यह मेरी पहली मीटिंग थी ब्लॉगरों के साथ जिन्हें मैंने कभी देखा नहीं था बस जानती थी ब्लॉग  की दुनिया में 
आने की वजह से! सब कुछ बहुत नया सा लग रहा था! मैं क्या बोलू क्या न बोलू यह भी नहीं पता था! एक
खुशनुमा माहौल में यु बैठ कर लाइव टेलीकास्टिंग में कुछ बाते, गंभीर बाते और उसमे मेरी राय! तब भी मैं क्या 
बोलती! फिर भी मैंने बोला कुछ शब्द ही सही पर उनके सामने बोली! मुझे भी अच्छा लगा! जाते- जाते कहा गया 
अपने अनुभव जरुर लिखियेगा! मैं जो अनुभव किया वो लिख दिया! अब मेरी आशा यही है कि फिर से ऐसी 
मीटिंग हो और हमें आप सभी को कुछ नयी बाते जानने को मिले! इस नयी नेट संस्कृति के साथ का यह रंग भी 
जरुर सबको भायेगा बस देर है तो इसे अपनाने की! मैं उन सभी से पुनः मिलना पसंद करुँगी जिनसे हमें नये अनुभव
मिले, काफी कुछ सिखने को मिला!

ब्लॉग जगत में हर विषय और व्यक्ति के लिए जगह है, बस आने की जहमत तो उठाइये......................... 

3 comments:

  1. क्‍यों हिचकिचा रहे हैं ब्‍लॉगर साथियों, जिन्‍होंने संत नगर में आयोजित ब्‍लॉगर मिलना के संबंध में अपनी पोस्‍टें नहीं लगाईं। इस पोस्‍ट को पढ़कर अपनी प्रतिक्रिया तो दे ही सकते हैं।

    ReplyDelete
  2. poori imandari se apne anubhav likhe aapne.... saath hi ek saarthak aawhan bhi kaya ... bahut badhiya

    ReplyDelete